Wednesday, January 14, 2009

ये कैसी हिन्दी है?

कैसी हिन्दी है ये, शायद ज्ञानदत्त जी की भाषा में यन्त्र ट्रांस्लेटीय हिन्दी हो। जी हाँ, जरा नीचे दर्शाये हिन्दी भाषा का अवलोकन करें
Adsense नुस्खे: अपने ऊपर लैंडिंग पृष्ठ में गूगल ऐडसेंस लिंक जोड़ें
द्वारा पोस्ट: Dexter Panganiban 

तुम मेरे FREE आरएसएस फ़ीड है के लिए आमंत्रित कर रहे हैं या आप मई सदस्यता लें मुझे ईमेल द्वारा इस वेबसाइट में नवीनतम जानकारी के लिए.
आपको लगता है कि गूगल ऐडसेंस लिंक अपने गूगल ऐडसेंस आय बढ़ाने में मदद कर सकते हैं पता था? वैसे ये मेरे लिए, कुछ ब्लॉगों मैं यह कोशिश एक और मैं तुम से लोग इसे साझा करना चाहते बना कर देखने के बाद हुआ. दरअसल मुख्य विचार है कि खोज इंजन से हुए बहुत देता है उन शीर्ष लैंडिंग पृष्ठों करने के लिए गूगल ऐडसेंस लिंक डालने के लिए है.

Adsense टेम्पलेट्स
एक दर्जन उच्च क्वालिटी विज्ञापन-तैयार अनुच्छेद पेज टेम्पलेट्स तत्काल डाउनलोड के लिए

इन में आना टेम्पलेट्स बहुमुखी और HTML का उपयोग करने के लिए आसान नहीं है. नहीं स्र्चनेवाला कोड या अजीब templating प्रणालियों, बस एचटीएमएल संपादित करना आसान आधारभूत. यदि आप एक HTML की आप इन खाकों का उपयोग कर सकते हैं बुनियादी समझ है. प्रत्येक तीन से इष्टतम रखा ऐडसेंस (या अन्य विज्ञापन प्रकार) क्षेत्रों preformatted है खाके. बस आपके ऐडसेंस या अपनी पसंद के अन्य विज्ञापन कोड जोड़ने के लिए और टेम्पलेट आप सभी सेट संपादित कर रहे हैं!

खैर ये जैसी भी हिन्दी हो पर यह तो निश्चित हो गया कि विदेशी भाषा वाले अब अपनी वेबपेजों का हिन्दी संस्करण बड़ी तेजी के साथ बना रहे हैं।


9 comments:

P.N. Subramanian said...

आनंददायक. निश्चित ही किसी अनुवाद कार्यक्रम के माध्यम से किया गया है. हमने वैसे ही गूगल ट्रांसलेट में जाकर आप के द्वारा उद्धृत हिन्दी अंश का अंग्रेजी अनुवाद प्राप्त किया. यदि इसी सेवा का प्रयोग हुआ होता तो हमें बिल्कुल सही सही अंग्रेजी रूप मिलना चाहिए था. परन्तु जो अंग्रेजी मिली वह भी माशाअल्ला थी. इस रोचक प्रविष्ठी के लिए आभार.

roushan said...

गूगल आदि से ट्रांसलेशन दुबारा पलता जाने पर वही नही आता जो उसमे फीड किया गया था अतः सुब्रमनियम जी को सही नही मिल सकता था और गूगल का हिन्दी ट्रांसलेशन तो कमाल का यंत्र है उसके बारे क्या कहें

Gyan Dutt Pandey said...

आप जैसे जागरूक लोग अन्तत बाध्य करेंगे बेहतर यान्त्रिक ट्रान्सलिटरेशन/ट्रान्सलेशन को।
काम की पोस्ट।

राज भाटिय़ा said...

सुबरमान्यम साहब जी की बात सही है,गूगल ट्रांसलेट से आप किसी भी अन्य भाषा का ट्रांसलेट करे तो एक नया चुटकला ईजाद होता है.
धन्यवाद

Vinay said...

आपका शोध सराहनीय है


बहुत बढ़िया साहब!


-----नयी प्रविष्टि
आपके ब्लॉग का अपना SMS चैनल बनायें
तकनीक दृष्टा/Tech Prevue

समयचक्र said...

सराहनीय शोध ..
मकर संक्राति पर्व की हार्दिक शुभकामना और बधाई

Udan Tashtari said...

बढ़िया है. दम दिये रहिये सुधार हो कर रहेगा.

ghughutibasuti said...

गजब की हिन्दी है।
घुघूती बासूती

रंजना said...

Yahan tak to pahunchen hain na....aage bhi jayenge....hindi apna sthaan bana legi...

aapka prayaas saraahneey hai....aabhaar.