Thursday, April 2, 2009

यूट्यूब में अपलोडेड मेरे व्हीडियो क्लिप को 250 से भी अधिक लोगों ने देखा

कल शाम तीन चार बजे मैंने यूट्यूब में अपना एक व्हीडियो क्लिप अपलोड किया था और आज सबेरे (मतलब चौबीस घंटे के भीतर ही) मैने देखा कि उस क्लिप को 250 से भी अधिक लोग देख चुके हैं, चार टिप्पणियाँ भी आई हैं और रेटिंग भी मिला है। मुझे वास्तव में बहुत खुशी हुई कि चलो मेरे बनाये व्हीडियो को भी लोगों ने पसंद किया है। बस अपनी खुशी आप लोगों के साथ बाँटने के लिये ये पोस्ट लिख मारी।

व्हीडियो क्लिप का url है http://www.youtube.com/watch?v=WmNAIoh7Cuw

यदि आप भी वहाँ जाकर कमेंट्स पढ़ें तो मुझे और खुशी होगी।

व्हीडियो नीचे इम्बेड कर रहा हूँ।

4 comments:

Udan Tashtari said...

बहुत बधाई हो, आप तो छा गये.

परमजीत सिहँ बाली said...

बहुत बहुत बधाई।

naresh singh said...

आश्चर्य चकित करने वाला वाकिया है । बधाई हो ।

राज भाटिय़ा said...

बहुत बहुत बधाई हो जी, बहुत सुंदर लगा.
धन्यवाद