Thursday, September 30, 2010

इलाहाबाद हाई कोर्ट का साइट नहीं खुल रहा

लखनऊ जिला मजिस्ट्रेट श्री अनिल कुमार सागर के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार फैसलों को अदालत की वेबसाइट पर भी लगाया जाएगा। इन फैसलों का सभी को बेसब्री से इंतजार है।  बजने बाद से ही अदालत की वेबसाइट को लोग खोलने का प्रयास कर रहे हैं किन्तु वेबसाइट खुल ही नहीं रहा है, वेबप्रॉक्सी साइट के माध्यम से भी नहीं। ट्विटर पर तो अदालत की वेबसाइट के क्रैश हो जाने की शंका वाले ट्वीट् तक आ रहे हैं।

लोगों की उत्सुक्ता का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि पूरा का पूरा गूगल सर्च अयोध्याविवादमय हो रहा है। इस पोस्ट के लिखते समय तक गूगल इंडिया ट्रेंड्स में हाट टॉपिक्स में पहले और दूसरे नंबर पर क्रमशः india ayodhya और high court allahabad हैं जबकि गूगल यूएसए ट्रेंड्स में इनका नंबर क्रमशः दूसरा और तीसरा है।





इलाहाबाद हाईकोर्ट के वेबसाइट के बनने के बाद यह पहला मौका है जबकि देश विदेश के करोड़ों लोग एक साथ उस पर हिट कर रहे हैं। अब देखना यह है कि अदालत की वेबसाइट कितने समय बाद खुलता है।

4 comments:

शिवम् मिश्रा said...

साईट क्रेश हो गई है जब कि बहुत से दावे किये गए थे कि ऐसा कुछ नहीं होगा !

प्रवीण पाण्डेय said...

इतने लोग लदेंगे साइट पर तो बैठ ही जायेगी।

Unknown said...

ab khol lo.........ha ha ha ha

राज भाटिय़ा said...

अजी दो दिन बाद चले जाये, जब एक दम से करोडो लोग साईट पर जायेगे तो कोई भी सरवर हो खुलने मै देर लगेगी, या नही खुलेगा, एक दो दिन के बाद देखे आराम से खुल जायेगी.