Wednesday, February 17, 2010

ब्लोगवाणी लिंक क्यों काम नहीं कर रहा? ... क्या आप कुछ सहायता कर सकते हैं?

पहले मैं अपने "धान के देश में", "संक्षिप्त वाल्मीकि रामायण" आदि ब्लॉग्स में प्रविष्टि करने के बाद ज्योंही ब्लोगवाणी लोगो को क्लिक करता था तो मेरा पोस्ट ब्लोगवाणी में तत्काल दिखाई देने लगता था। किन्तु कुछ दिनों से मैं अनुभव कर रहा हूँ कि अपने पोस्ट में ब्लोगवाणी लिंक को क्लिक करने के बाद वह ब्लोगवाणी में तुरन्त नहीं पहुँचता बल्कि ५ से लेकर १५ मिनट बाद ही वहाँ पर दिखाई देता है।

प्रत्येक ब्लोगर के जैसे ही मैं भी चाहता हूँ कि मेरा पोस्ट प्रकाशित होते ही वह ब्लोगवाणी में दिखाई देने लगे। मैंने ब्लोगवाणी के पुराने कोड को मिटा कर फिर से नया कोड लगा कर भी देख लिया किन्तु समस्या हल नहीं हुई।

क्या आप इस समस्या को सुलझाने में मेरी मदद कर सकते हैं?

4 comments:

RC Mishra said...

ऐसा लगता है कि ब्लॉगवाणी ने वो कोड देना बन्द कर दिया है, आप
http://www.blogvani.com/logo.aspx?blog=yourblogurl/ का प्रयोग कर सकते हैं।

naresh singh said...

हम भी इस बारे में अनजान है | बलोगवाणी ही नहीं चिठाजगत का भी यही हाल है |

अन्तर सोहिल said...

मैं तो इस मामले में निपट हूं जी

प्रणाम

राज भाटिय़ा said...

मेने तो ध्यान ही नही दिया इस बात पर अगली बार देखूंगा.